शिवा स्टेटस - हर हर महादेव



शिवा स्टेटस इन हिंदी- महाकाल नाम की जो दिवानगी है ना वो सच में कमाल की है, न किसी चीज का भय ना किसी चीज की चिंता। एक बार जो मेरे महादेव की भक्ति में खो गया समझो उसको बेड़ा पार हो गया।

आज पुनः हम महादेव भक्तों के लिए Solid Mahakal Status लेकर आये हैं।

बाबा महाकाल स्टेटस
सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है..
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

मैं झुक नहीं सकता मैं शौर्य का अखंड भाग हूं
जला दे जो अधर्म की रूह को, मैं वही महादेव का दास हूं।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

ठंड उनको लगेगी जिनके करमो में दाग है
हम तो भोलेनाथ के भक्त है भैया, हमारे तो मुंह में भी आग है।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

कर्ता करे न कर सकै, शिव करै सो होय।
तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय।।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

शिवभक्त स्टेटस
हालात के साथ वो बदलते हैं जो कमजोर होते हैं,
हम शिवभक्त है साहेब, पूरे के पूरे हालात को ही
बदल कर रख देते हैं।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना
हम तेरी जन्नत के मोहताज नहीं
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है
वहाँ तेरी भी कोई औकात नहीं।
।जय भोलेनाथ। ।हर हर महादेव।

जो चाह से मिलता है उसे चाहत कहते है
जो मांगने से मिलता है उसे मन्नत कहते है
जो बिना चाहे बिना मांगे मिल जाये
उसे मेरे महादेव की रहमत कहते हैं।
।जय भोलेनाथ। ।हर हर महादेव।

जब मुझे यकीन है के महादेव मेरे साथ है
तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता
के कौन कौन मेरे खिलाफ है।
।जय भोलेनाथ। ।हर हर महादेव।

कुत्तो की बढ़ी तादात से शेर मरा नहीं करते
और महाकाल के दिवाने
किसी के बाप से डरा नहीं करते।
।जय भोलेनाथ। ।हर हर महादेव।

लेटेस्ट महाकाल स्टेटस शायरी
जिस समस्या का ना कोई उपाय
उसका हल सिर्फ ओम नमः शिवाय।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।
महाकाल स्टेटस, भोलेनाथ स्टेटस, भोलेनाथ शायरी

दिल में महादेव और होंठो पर मुस्कान
बस यही है एक शिव भक्त की पहचान
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

शिव खोजने से नहीं उनमें खो जाने
से मिलते हैं।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

कुछ ना पा सकोगे तो क्या गम है
महाकाल को पाया ये क्या कम है।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

ना सुबह की खबर ना शाम का पता
ख्यालों में छाया है सिर्फ महादेव का नशा।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

हर हर महादेव स्टेटस
मत पूछो मेरे महादेव कैसे गुजारा करते है
हम दिन रात बस तुम्हे पुकारा करते हैं।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान मैं तो भस्मधारी हूँ
भस्म से होता जिनका श्रंगार मैं उस महाकाल का पूजारी हूँ
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है,
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ जरूर मिलता है।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

महाकाल शायरी स्टेटस
तन की जाने, मन की जाने
जाने चित की चोरी उस महाकाल
से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

काल का भी उस पर क्या आघात हो
जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

शिवरात्रि स्टेटस शुभकामनाएँ
शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया,
मिले आपको वो सब अपनी जिन्दगी में,
जो कभी किसी ने कभी न पाया।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

मैने तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव
और लोग समझते है कि बन्दा किस्मत वाला है।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

हवाओं में गजब का नशा छा गया,
लगता है महादेव का त्यौहार आने वाला है।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

महाकाल के दीवाने स्टेटस
दुश्मन बनकर मुझसे जीतने चला था नादान
मेरे महाकाल से मोहब्बत कर लेता तो
मैं खुद हार जाता।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

खुशबु आ रही है कहीं से गांजे और भांग की
शायद खिड़की खुली रह गयी है
मेरे महाकाल के दरबार की।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

खुल चुका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का
इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा
महाकाल का।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

बाबा महाकाल स्टेटस BABA MAHAKAL STATUS
कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्ही का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने
महाकाल उनका नाम है।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन
अपना भी मुकाम होगा
70 लाख की Audi कार होगी और
Front शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

ना गिन के दिया न तोल के दिया
मेरे महाकाल ने जिसे भी दिया
दिल खोल के दिया
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

हँस के पी जाओ भांग का प्याला
क्या डर है जब साथ है अपने त्रिशूल वाला
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

भोलेनाथ शायरी स्टेटस
ये कैसी घटा छाई है,
हवा में नई सुर्खी आई है,
फैली है जो सुगंध हवा में
जरूर महादेव ने चिलम लगाई है।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

घनघोर अँधेरा ओढ़ के
मैं जन जीवन से दूर हूँ
शमसान में हूँ नाचता
मैं मृत्यु का गुरूर हूँ..
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूं
इसीलिए महाकाल के नशे में चूर रहता हूं।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

शिव शंकर को जिसने पूजा उसका ही उद्धार हुआ
अंत काल को भवसागर में उसका बेड़ा पार हुआ।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

मैं और मेरे भोलेनाथ
दोनो ही बड़े भुलक्कड़ है
वो मेरी गलतियां भूल जाते है
और मैं उनकी मेहरबानियों को।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

मिलावट है भोलेनाथ तेरे इश्क में
इत्र और नशे की
तभी तो मैं थोड़ा महका हुआ
और थोड़ा बहका हुआ हूँ।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

जय श्री महाकाल स्टेटस
अकाल मृत्यु वो मरे जो काम करे चांडाल का
काल भी उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

तेरे दर पर आते आते मेरे महाकाल जिंदगी
की शाम हो गयी और जिस दिन तेरा दर दिखा
जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

ओम में ही आस्था
ओम में ही विश्वास
ओम में ही शक्ति
ओम में ही सारा संसार
ओम से होती है अच्छे दिन की शुरूआत
बोलो ओम नमः शिवाय
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

सावन महीना स्टेटस
भोले की लीला में मुझे डूब जाने दो,
शिव के चरणों में शीश झुकाने दो,
आज है श्रावण मेरे भोले बाबा का महीना,
आज के दिन मुझे भोले की धुन गाने दो।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

तेरी चौखट पे आना मेरा काम था,
मेरी बिगड़ी बनाना तेरा काम है।
छोड़ दी किश्ती मैने तेरे नाम पर,
अब किनारे लगाना तेरा काम है
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

कहता है कि मौत सामने आएगा तो मैं डर जाउँगा
कैलास तक चलनेवाला महादेव का दीवाना हूँ
मौत को भी हर हर महादेव कर के निकल जाऊँगा।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

महाकाल का नारा लगा के हम दुनिया में छा गये
हमारे दुश्मन भी छुपकर बोले
वो देखो महाकाल के भक्त आ गये।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

शतरंज कि चाल का डर उन्हे होता है
जो सियासत करते है हम तो ब्रहांड के राजा
महाकाल के भक्त है ना हार की फ्रिक है,
ना जीत का ज्रिक है।
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

महादेव स्टेटस
ना किसी के आभाव में जीते है ना किसी के प्रभाव में जीते है
महाकाल के भक्त है हम, सिर्फ अपने स्वभाव में जीते है
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।

जब सुकुन न मिले, दिखावे की बस्ती में,
तब खो जाना महाकाल की मस्ती में..
।हर हर महादेव। ।जय महाकाल।


Latest Mahakal Status In Hindi भोलेनाथ शायरी स्टेटस

5 Best- Romantic Funny Status In Hindi

बेहतरीन शेरो-शायरी पार्ट 1

 



Comments

Popular posts from this blog

बेटियों पर बेहतरीन शायरी- Beti shayari in hindi

15 Best leadership quotes in hindi and enllish- लीडरशिप कोट्स

जोश शायरी Motivational Shayari in hindi